Vivaadon mein Ghiri Adhyayan Suman ki film, Ishq click ke Release par rok ki Ummeed

इस पर फिल्म के प्रोड्यूसर सतीश त्रिपाठी ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि फिल्म के प्रदर्शन को रोकना ठीक नहीं है इससे मेकर्स को काफी नुकसान होगा.

आपको बताते चलें कि ये सारा लॉरने की पहली बॉलीवुड फिल्म नहीं है. सारा इससे पहले फिल्म ‘मर्डर 3’ में नजर आ चुकी हैं. इस फिल्म में उन्हें काफी सराहा भी गया था. गौर करने  वाली बात ये है कि इस फिल्म की अभिनेत्री सारा और अध्ययन दोनों ने ही ‘इश्क क्लिक’ के प्रमोशन से भी खुद को दूर रखा है.



नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता अध्ययन सुमन कुछ दिनों पहले एक्स-गर्लफ्रेंड कंगना रनौत को लेकर दिए गए बयान की वजह से सुर्खियों में थे. और अब एक बार फिर ये अभिनेता विवादों में हैं और इस बार वजह कोई और नहीं बल्कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘इश्क क्लिक’ है.
इस फिल्म के प्रदर्शन पर रोक लगाने की मांग हो रही है.इस विरोध की वजह है अध्ययन सुमन के साथ काम कर रही पाकिस्तानी अभिनेत्री सारा लॉरने. कुछ सामाजिक संगठनो ने मांग उठाई है कि इसके प्रदर्शन पर रोक लगें क्योंकि अब पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के रिश्ते को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. इन संगठनों का कहना है कि वो पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म भारत में नहीं चलने देंगे. 
बता दें कि  इस फिल्म में अध्ययन सुमन एक फोटोग्राफर आदित्य वर्धन की भूमिका में हैं. सारा लॉरेन इस फिल्म में सोफिया डियास की भूमिका में हैं जिसे देखते ही और पहली बार क्लिक करते ही उससे आदित्य को प्यार हो जाता है. इसके बाद इनका इश्क परवान चढ़ता है.

इस फिल्म के ट्रेलर को 23 जून को यू-ट्यूब पर रिलीज किया था जिसे अब तक करीब दो मिलियन बार देखा जा चुका है. इस फिल्म में अध्ययन सुमन को सिंगर अंकित तिवारी ने आवाज दी है. अंकित की आवाज में ‘माना तुम्हीं को खुदा’ गाने भी काफी पसंद किया जा रहा है. इस गाने को अब तक यू-ट्यूब पर 23 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

अलगोल फिल्म्स के बैनर तले बन रही इस फिल्म को अनिल बलानी ने डायरेक्ट किया है. इस फिल्म का टक्कर बॉक्स ऑफिस  इरफान खान की फिल्म ‘मदारी’ से है. ये ये फिल्म पूरे भारत में करीब 700 स्क्रिन्स पर 22 जुलाई को रिलीज हो रही है.
Reactions

Post a Comment

0 Comments