About

'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन उर्वशी रौतेला आखिर क्यों रोने लगी ?

गौर हो कि निर्देशक इंद्र कुमार और फिल्म के कलाकार विवेक ओबराय, रितेश देशमुख, आफताब शिवदासानी और उर्वशी रौतेला ने लीक होने के कारण बॉक्स ऑफिस पर कमाई पर हो रहे असर को लेकर नाखुशी जताई। कुमार ने कहा कि यह हमारे लिए बड़ा नुकसान है। यह पहली बार हुआ है कि किसी फिल्म के रिलीज होने से 17 दिन पहले यह लीक हो गई।

फिल्‍म ग्रेट ग्रैंड मस्ती का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्‍शन आशा के अनुरुप नहीं है। रिलीज से पहले ही इस फिल्‍म के लीक होने का इस फिल्म को काफी आर्थिक खामियाजा भुगतना पड़ा है। शुक्रवार को रिलीज हुई यह फिल्म दो दिन में बमुश्किल पांच करोड़ रुपये ही कमा पाई है। अब इस फिल्म के मेकर्स के साथ सभी स्टार कास्ट भी बेहद दुखी हैं। ग्रेट ग्रेंड मस्ती की लीड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान भावुक हो गईं। उन्हें अपनी फिल्म के ऑनलाइन लीक हो जाने का दुख था। उन्होंने कहा कि पाइरेसी गलत है और इसे रोका जाना चाहिए। उन्होंने उड़ता पंजाब का भी जिक्र किया। उर्वशी ने कहा कि उन्हें उड़ता पंजाब के लीक हो जाने पर दुख हुआ था, लेकिन यह अंदाजा नहीं था कि उनके फिल्म के साथ ही ऐसा हो जाएगा। उर्वशी ने बताया कि पहले फिल्म 22 तारीख को रिलीज होने वाली थी लेकिन लीक होने की वजह से 15 को ही उसे रिलीज करना पड़ा। उर्वशी के मुताबिक, इससे फिल्म को नुकसान हुआ, क्योंकि फिल्म को सुल्तान जैसी बड़ी फिल्म से टक्कर लेनी पड़ी।

उर्वशी रौतेला सहित पूरी टीम ने फिल्म के लीक होने पर दुख जताया और नाराजगी भी जाहिर की। इतना ही नहीं, कई टीम मेंबर्स तो इस बात करते-करते इमोशनल हो गए। खासकर उर्वशी मीडिया से बातचीत के दौरान अपने आंसू नहीं रोक पाईं। रुंधे गले से उन्होंने सरकार से अपील की कि वह पायरेसी को रोकें। ताकि आगे से किसी और प्रोड्यूसर या फिल्म के साथ ऐसा न हो।

Post a Comment

0 Comments