About

Shivaay and Anika again in stuckced in a new problem in Ishqbaaz Starplus


शिवाय दलदल में गिरने से अनिका को बचाता है। इस बीच गौरी सोचती है कि टिया नेत्रहीन है तो लाइन क्रॉस करते हुए नहीं देख पाई होगी। अनिका शिवाय को बताती है कि कैसे उसने डोर बेल सुनी और उस महिला का पीछा किया जो उसका नाम लेने के बावजूद नहीं रुकी। वह शिवाय से उसका ख्याल न रख पाने के लिए माफी मांगती है। 

वे घर पहुंचते हैं। वह शिवाय के मना करने के बाद भी उसके हाथ पर हर्बल ऑइटमेंट लगाती है। अनिका को एक अच्छी गृह लक्ष्मी न हो पाने का पछतावा होता है। बाद में अनिका के लिए शिवाय को दवाइयां लेता है लेकिन वह इन्हें लेने से इनकार कर देती है। एक रहस्यमय आदमी जिसके हाथ पर सांप के काटने का निशान होता है, वह घर में दिखाई देता है। 

दूसरी तरफ, गौरी से टिया झूठ बोलती है और कहती है कि वह इसलिए आई क्योंकि उसे बोरियत महसूस हो रही थी। गौरी चली जाती है। तेज गौरी पर गुस्सा है। वह नाराज हो जाता है कि उसने गौरी को चेतावनी दी थी कि अगर उसने (गौरी) अगली बार लिमिट क्रॉस की तो वह अंतिम संस्कार का आयोजन करेगा। 

ओम गौरी को सपॉर्ट करता है और तेज व जाह्नवी के खिलाफ जाता है। तेज का ऐसा बर्ताव देख दादी टूट जाती हैं। अनिका चाय बना रही होती है तभी महिला दूध में कोई ऐसी चीज मिला देती है जिससे अनिका बेहोश हो जाती है। शिवाय यह देख हैरान हो जाता है और मेडिकल हेल्प मांगता है। 


It seems that Shivaay & Anika welcome their new neighbors, Veer and his wife Monali. They are not aware that their neighbors are not as good as they appear. Shivaay and Anika start bonding well with the couple as both of them are alone in new city without their family.

Post a Comment

0 Comments