दबंग 3 में सलमान की हीरोइन अरबाज़ खान ने कंफर्म कर दी ।

आखिरकार दबंग 3 की हीरोइन को लेकर सारा सस्पेंस अरबाज़ खान ने खुद ही खत्म कर दिया। काफी दिनों से खबर थी कि सोनाक्षी सिन्हा, दबंग 3 का हिस्सा नहीं होंगी जिसके बाद से सोनाक्षी सलमान खान से मुलाकात कर रही थीं।  अब अरबाज़ खान ने कंफर्म कर दिया है कि सोनाक्षी सिन्हा दबंग 3 का हिस्सा होंगी और फिल्म 2017 में शुरू की जाएगी। हालांकि अरबाज़ ने ये भी साफ कर दिया कि फिल्म में एक और हीरोइन होगी और सोनाक्षी का रोल कितना होगा, ये स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।


गौरतलब है कि दबंग के अगले सीक्वल के लिए फैन्स काफी इंतज़ार कर रहे हैं। लेकिन एक सूत्र की मानें तो अरबाज़ खान ने आखिरकार फिल्म की स्क्रिप्ट दोबारा बदल दी है, सलमान खान के कहने पर। और अब फिल्म दबंग 3 नहीं, दबंग माइनस 1 हो चुकी है।

नहीं समझे? मतलब कि फिल्म है दबंग का प्रीक्वल!। यानि कि दबंग के पहले कि कहानी। सीधे शब्दों में चुलबुल पांडे, रॉबिनहुड पांडे कैसे बने इसकी कहानी। मतलब कि और जवान सलमान खान! अब ज़ाहिर सी बात है, कि जब कहानी चुलबुल पांडे के पुलिस ऑफिसर बनने की है तो रज्जो भी नहीं होगी। और रज्जो नहीं तो सोनाक्षी सिन्हा के लिए कोई रोल भी नहीं है।

बस यही कारण है कि फिल्म के लिए कोई दूसरी फीमेल लीड चाहिए थी। और दूसरी फीमेल लीड के लिए परिणीति चोपड़ा अरबाज़ खान को बेस्ट लगीं। हालांकि अभी उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

Reactions

Post a Comment

0 Comments