Big Boss 10| Janiye kaun-kaun aa raha hai Gher mein Mehman Ban ker is Baar

सेलिब्रिटी के साथ-साथ, भारत के आम नागरिकों के बीच से ही इस बार कंटेस्टेंट चुने जाने हैं, जिसके लिए बाकायदा ऑडिशन किए गए हैं. अब र के अंदर कितने आम जन जा पाएंगे, इसका खुलासा अभी नहीं किया गया है.


लोग भले ही बिग बॉस को नियमित रूप से न देखें, लेकिन इसमें भाग लेने वाले प्रतिभागियों को लेकर हर किसी में जिज्ञासा बनी रहती है. और शो का भविष्य भी इन सेलिब्रिटीज पर ही निर्भर करता है. लोगों को जंचे तो लोग उन्हें रोज देखेंगे, और न जंचे तो शो की टें बोल जाती है.

वैसे बिग बॉस में रहने वाले सेलिब्रिटी जब फुस्स होने लगते हैं तो शो की टीआरपी पर बुरा असर पड़ता है. टीआरपी धाड़ से गिरती है. टीआरपी बढ़ाने के लिए नए-नए लोगों को वाइल्ड कार्ड देकर घर में छोड़ा जाता है, खासरतौर पर हंगामा खड़ा करने वाले लोगों को. शो तीन महीने तक खींचना होता है, तो कुछ तड़के भी लगाए जाते हैं जैसे- चीखना चिल्लाना, गाली गलौच, ग्लैमर, ह्यूमर, एक विदेशी बाला, एक अनुभवी और एक LGBT समुदाय से.

खैर इस साल फिर बिग बॉस 10 हमारे टीवी पर तीन महीने कब्जा करने के लिए आ रहा है. शो कलर्स चैनल पर अक्टूबर में ऑन एयर होगा, और खबर पक्की है कि इस बार भी शो की कमान सलमाना खान के ही हाथों में ही होगी. सलमान खान आठवीं बार ये शो होस्ट करेंगे.

पिछले साल बिग बॉस 9 को सबसे ठंडा सीजन कहा गया था, और इसीलिए इस बार कुछ ऐसा होने जा रहा है जो पहले कभी नहीं हुआ. बिग बॉस ने अपने घर के दरवाजे इस बार आम जनता के लिए भी खोल दिए हैं. और वो कह रहे हैं कि  - इंडिया, इसे अपना ही घर समझो

और अब बात बिग बॉस 10 में हिस्सा लेने वाले सेलिब्रिटीज की. तो हमेशा की तरह ये सीक्रेट रहता है, लेकिन अंदाजा, सूत्रों और अफवाहों के हवाले से कुछ नाम सामने आए हैं, जो इस तरह हैं-

बलराज सिंह खेहरा


जालंधर के बलराज सिंह खेहरा 2004 में मिस्टर पंजाब रह चुके हैं, और हाल ही में इन्होंने 'एमटीवी रोडीज एक्स4' के 13वें सीजन जीत लिया है. पहले से एक रिएलिटी शो जीतने के बाद बलराज बिग बॉस में भी आना चाहते हैं.

संतोष बटेश्वर रे

16 जनवरी 2008 को गोविंदा ने फिल्म ‘मनी है तो हनी है’ के शूटिंग के दौरान संतोष राय को थप्पड़ मारा था. रे इस मामले को लेकर सुप्रीम कोर्ट तक पहुंच गए थे. और गोविंदा को उनसे माफी मांगनी पड़ी थीं. खबर है कि संतोष इस बार बिग बॉस के प्रतिभागी हैं.

राहुल राज

इस नाम से भला कौन परिचित नहीं है. टीवी अभिनेता और प्रत्यूषा बनर्जी के ब्वायफ्रेंड, प्रत्यूषा की मौत के बाद सुर्खियों में आ गए थे. अनुमान लगाया जा रहा है कि राहुल इस बार बिग बॉस के घर में नजर आ सकते हैं.

सना सईद

शाइनी आहुजा

2003 में फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' के लिए बेस्ट मेल डेबुटेंट का फिल्मफेयर अवार्ड जीतने वाले शाइनी 2009 में अपनी नौकरानी के साथ बलात्कार करने के मामले में फंस चुके हैं.

कंदील बलोच

पाकिस्तानी मॉडल कंदील बलोच सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हैं. हो सकता है कि इस बार कंदील बिग बॉस में दिखाई दे जाएं.

कबीर बेदी

सलमान यूसुफ खान

डांस इंडिया डांस की पहली सीरीज के विजेता और कोरियोग्राफर सलमान यूसुफ खान भी बिग बॉस के घर आ सकते हैं.
Reactions

Post a Comment

0 Comments